26 Dec 2020

12 ke bad sbse achi nukari







12 के बाद सबसे अच्छी पार्ट टाइम नौकरी
अगर आप भी 12 पास हो गए हो ओर आपको पड़ाईं के साथ नौकरी भी करनी है वो भी आधे समय के लिए ताकि आप पैसा भी कमा सके ओर कॉलेज भी कर सके बहुत से लोग घर बैठे पैसा कमाना चाहते ओर कुछ बिना काम किए ओर कुछ पूरे समय में अच्छा पैसा कमाना चाहते है 
घर बैठे पैसे कमाने के तरीके
फ्रीलांसर घर से पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीके है इसमें सभी लोग काम कर सकते है। इसमें कई प्रकार की नौकरी है जैसे कम्पूयटर से सम्बन्धित महिला ओर पुरष की आवाज से संबधित नौकरी वीडियो बनाने वाले लेखन ओर मार्केटिंग ओर कई प्रकार की नौकरी है ।
इसमें आपको आपनी आईडी बनानी है ओर अपनी मनपसंद नौकरी पर बिड लगानी है ओर इसमें आपको $ में काम की राशि मिलेगी। डाटा एंट्री टाइपिंग वॉइस रिकॉर्ड जैसी आदि नौकरी है।

 फिवर ये भी पैसे कमाने की अच्छी साइड है यहां आप aapna सेलर अकाउंट बनाकर थमबेनाल बनाकर इंस्टग्रम की स्टोरी बनाकर सेल कर सकते है ओर फीवर में  डाटा एंट्री टाइपिग ओर वेबसाइट बनाने का काम आसानी से मिल जाएगा। 
अमेज़न आप आधे समय के लिए अमेज़न में भी काम कर सकते है ।
अगर आप बिना कुछ किए पैसा कमना चाहते है तो आप ईमेल प ढ कर भी पैसा कमा सकते है जैसे volutic ओर click genie 
से पैसा कमा सकते हो सिर्फ आपकी ईमेल पड़नी है।
सुपर पे मी़ भी पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका है इसमें आप सर्वे करके ओर वीडियो देखकर पैसा कमा सकते है वो भी $ Mai अगर आप वीडियो बनाकर पैसा कमना चाहते है तो सबसे अच्छा तरीका यूट्यूब है यह से भी आप अच्छा पैसा कमा सकते है।
हाब टैलेंट ये साइड भी घर बैठे पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका है यहां कई प्रकार की नोकरी है ओर इसमें आपका कमाया हुआ पैसा पूरा आप के अकाउंट में आता है ओर ना कोई कामिस्न लेता है बीच में।

 

Author: