21 May 2021

Nuka world pawer plant kya hai


Nuka world pawer plant 



नुका-वर्ल्ड पावर प्लांट वर्ष 2287 में नुका-वर्ल्ड एम्यूजमेंट पार्क में एक स्थान है। यह मानचित्र के उत्तर-पश्चिम भाग में, गेलेक्टिक ज़ोन के सीधे पश्चिम में स्थित है। Nuka world pawer plant को दूर से देख सकते है ये एक छोटी पहाड़ी में स्थित है।
Nuka world pawer plant
Nuka world pawer plant 


Nuka world pawer plant 

 बैंकग्राउंड

 कर्मचारी टर्मिनल के अनुसार, पार्क के पहली बार खुलने के कुछ महीने पहले, 28 अप्रैल, 2050 को एक मंदी आई थी। दुर्घटना को तब नुका-कोला कॉर्पोरेशन द्वारा कवर किया गया था।  जिस कर्मचारी ने इसकी सूचना दी, सी. कार्लसन नाम का एक कर्मचारी, जाहिरा तौर पर निकाल दिया गया था और अन्य कर्मचारियों को पार्क के मामलों पर चर्चा नहीं करने के लिए उनके रोजगार समझौते की याद दिलाई जानी थी।  इसके बाद से समस्या की अनदेखी की गई।

 ख़ाका (लेआउट)
 उल्लेखनीय लूट

समतल शक्ति कवच के दो पूर्ण सूट - एक तहखाने के एक कमरे में है, जबकि दूसरा दक्षिण-पूर्व में रखरखाव भवन में है। दोनों उन्नत बंद टर्मिनलों के पीछे हैं।

 फ़्यूज़न कोर - ऊपर बताए गए पावर आर्मर में पहले से इंस्टॉल किया गया है।

 Nuka-Power नुस्खा - पूल टेबल वाले कमरे में डेस्क पर और Nuka-World Power: Employee Terminal पर।

 एक अतिदेय किताब - तहखाने में एक तिजोरी में, एक कंकाल के पास एक आरामदायक तकिए पर।

 प्लांट कंट्रोल रूम की चाबी - पावर प्ले के दौरान सोल सर्वाइवर को धोखा देने वाले गैंग के बॉस पर।

Nuka world pawer plant 

 टिप्पणियाँ
 पावर प्लांट को फिर से सक्रिय करने के बाद, नुका-वर्ल्ड में पहले से बंद क्षेत्रों में अब पहुंचा जा सकेगा।  इसमे शामिल है:

 स्टारपोर्ट नुका में अंतिम स्टार कोर की ओर जाने वाली लिफ्ट, जो सोल सर्वाइवर को क्वांटम एक्स-01 पावर आर्मर वाले ग्लास केस को खोलने के लिए मेनफ्रेम टर्मिनल का उपयोग करने की अनुमति देती है।

 ड्राई रॉक गुलच कर्मचारी क्षेत्र।

 नुका-कोला बॉटलिंग प्लांट में सुरक्षित पेय पदार्थ प्रयोगशाला।

 पुराने पार्क की सवारी जैसे कि किडी किंगडम में फेरिस व्हील और नुका-गैलेक्सी में रोलर कोस्टर।

 नुका-वर्ल्ड रेड रॉकेट सेटलमेंट वर्कशॉप एक्सेस।  नुका-कोला बॉटलिंग प्लांट के पूर्व में स्थित है।

 दिखावे

 नुका-वर्ल्ड पावर प्लांट केवल फॉलआउट 4 ऐड-ऑन नुका-वर्ल्ड में दिखाई देता है।

 गेलरी

Nuka world pawer plant 
 नुका-पावर रेसिपी पावर प्लांट के अंदर

 संदर्भ
 कर्मचारी संचार प्रविष्टि -म मेल्टडाउन: "क्या हुआ? हमने पिछले सप्ताह एक पूरी रिपोर्ट प्रस्तुत की, जिसमें विफलताओं की पूरी श्रृंखला की व्याख्या की गई, जिसके परिणामस्वरूप कौन जानता है कि कितना संदूषण है। पार्क के खुलने में देरी क्यों नहीं हुई?
Nuka world pawer plant 
 मेल्टडाउन प्रविष्टि "सभी कर्मचारियों के लिए: हमारे कॉर्पोरेट कार्यालयों से परामर्श करने और घटनाओं की सावधानीपूर्वक जांच करने के बाद, यह निर्धारित किया गया है कि कक्षा 7 की घटना का साइट पर मूल्यांकन गलत तरीके से किया गया था, और यह घटना थी  लगभग उतना गंभीर नहीं जितना शुरू में डर था। कॉर्पोरेट के अच्छे लोगों ने हमें आश्वासन दिया कि सब कुछ बढ़िया है, हमारे पास एक अच्छा मौसम होगा, और आपसे अनुरोध है कि आप कृपया अपने कर्मचारी समझौते के पृष्ठ 94-107 को पढ़ें, विशेष रूप से संबंध में  यहां पार्कों में आपके काम के बारे में किसी भी जानकारी के प्रसार के लिए। वे आपको याद दिलाना चाहेंगे कि पार्क के मैदान में किसी भी घटना की चर्चा उस समझौते का उल्लंघन है और इसके परिणामस्वरूप प्रशासनिक कार्रवाई हो सकती है। सभी का धन्यवाद - चलो एक अच्छा वर्ष है ।

Author: